Saturday, October 13, 2012

जया ने रखी बिग बी की बिग बर्थडे पार्टी

amitabh_birthday.jpg
मुंबई।। अमिताभ बच्चन के बर्थडे से एक दिन पहले जया बच्चन की ओर से दी गई पार्टी खास रही। इसमें बॉलिवुड के स्टार्स, इंडिया इंक के दिग्गज, नौकरशाह, नेता सब पहुंचे और महानायक बिग बी को 70वें जन्मदिन की बधाई दी। मुंबई में गोरेगांव के स्टूडियो में आयोजित इस पार्टी का ड्रेस कोड रेड-ब्लैक और फॉर्मल ड्रेसेज रखी गई थीं।
तस्वीरों में: अमिताभ के फेमस डॉयलॉग्स
बिग बी और जया रेड-ब्लैक कॉम्बिनेशन में पार्टी में पहुंचे। बिग बी की 70वीं बर्थडे पार्टी में दोनों काफी रोमांटिक मूड में दिख रहे थे। इसका अंदाजा आप उनके फोटो को देखकर लगा सकते हैं। बिग बी ब्लैक कलर के कुर्ते में एकदम शाही लग रहे थे। वहीं जया रेड कलर की ड्रेस में परफेक्ट होस्ट लग रही थीं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा अपने पति और बेटे के साथ पार्टी में आईं। अभिषेक बच्चन ने वाइफ ऐश्वर्या राय और मां जया के साथ पार्टी में एंट्री की।
बिग बी को बर्थडे विश करें

बेटी बी यानी आराध्या के होने के बाद यह बच्चन फैमिली में पहली बड़ी पार्टी हुई है। दिलीप कुमार वाइफ सायरा बानो के साथ, तो शशि कपूर वील चेयर पर बैठकर बिग भी की पार्टी में शामिल हुए। खास बात यह है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान तो शिकागो में 'धूम-3' की शूटिंग छोड़कर आए हैं।

No comments:

Post a Comment