Saturday, October 13, 2012

'बिग बॉस' में घपलेबाजी, सलमान का परिचित कॉमनमैन

kashig-qureshiसारा सल्वाडोर
शायद आपको थोड़ी हैरानी हो, लेकिन आपको बता दें कि सूत्रों से पता चला है कि 'बिग बॉस' 6 में बतौर कॉमन मैन एंट्री लेने वाले काशिफ कुरैशी बहुत पहले से ही सलमान के परिचित हैं। शो के नियमों के मुताबिक, लाखों में हुए रजिस्ट्रेशन में से किन्हीं तीन लोगों को शॉर्टलिस्ट किया जाना था और 'बिग बॉस' के घर में जाने वाले ये वे लोग होने थे जो सलमान और ग्राउंड ऑडियंस को इम्प्रेस कर पाते। लेकिन लगता है, चैनल और होस्ट दोनों ही यह बात पहले से जानते थे कि उन कंटेस्टेंट्स में से कौन शो का हिस्सा बनने वाला है क्योंकि सूत्रों के मुताबिक, सलमान काशिफ को कई सालों से जानते हैं। काशिफ, जो हैदराबाद के एक बिजनेसमैन हामिद साबरी के पर्सनल ट्रेनर हैं, सलमान को 'वॉन्टेड' के दिनों से जानते हैं।

साबरी ने बताया, हम सलमान भाई के काफी क्लोज हैं। मेरा पर्सनल ट्रेनर होने के चलते काशिफ सलमान से कई बार मिला है। बल्कि, उसने वॉन्टेड के लिए कुछ स्टंट सीक्वेंस कोरियॉग्राफ करने में मदद भी की थी। उन्होंने आगे कहा, काशिफ एक बहुत ही मेहनती लड़का है। उसे सिलेक्ट होने से पहले स्क्रीनिंग प्रोसेस से गुजरना पड़ा था।

इस बीच चैनल ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि काशिफ ने अपने दिमाग, जादू और हाजिर-जवाबी से सबको इम्प्रेस कर लिया था। चैनल के प्रवक्ता ने कहा कि काशिफ ऑडिशन के बेहद मुशिकल प्रोसेस से सिलेक्ट हुआ है। तीन फाइनलिस्टों में से वह सीधे तौर पर विजेता रहा। गौरतलब है, पिछले सीजन में भी सलमान पर शो में महक चहल को फेवर करने का आरोप लगा था।

No comments:

Post a Comment