Saturday, October 13, 2012

रानी ने आमिर से की अपनी तुलना

rani-mukherjeeइन दिनों रानी मुखर्जी अपनी मुकाबला किसी और से नहीं, बल्कि सीधे आमिर खान से कर रही हैं। दरअसल, रानी को यह बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है कि उनकी आने वाली मूवी 'अइय्या' को लोग उनकी कमबैक मूवी कहें। गौरतलब है कि रानी 'नो वन किल्ड जेसिका' के करीब दो साल बाद 'अइय्या' में स्क्रीन पर नजर आ रही हैं।
जब रानी से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा, 'जब आमिर साल में एक फिल्म करते हैं, तो उनसे क्यों नहीं कहा जाता कि 'तलाश' उनकी कमबैक मूवी है। आखिर वह भी तो लंबे समय बाद 'तलाश' में नजर आएंगे। डेढ़ साल के दौरान मेरी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। दरअसल, जब कोई ऐक्टर थोड़े टाइम बाद आता है, तो माना जाता है कि वह अपने अगले प्रॉजेक्ट के लिए तैयार हो रहा था। लेकिन हिरोइन के केस में ये स्टैंडर्ड अप्लाई नहीं होते।'

वैसे, रानी की बात भी सही है। हर कोई छोटा-मोटा प्रॉजेक्ट करने से आपकी वह इमेज रह भी नहीं जाती। रानी कहती हैं कि वह हर वह काम नहीं कर सकतीं, जो उन्हें ऑफर किया गया हो। फिल्म साइन करने से पहले उन्हें काफी कुछ सोचना पड़ता है। अब उन्हें इंडस्ट्री में करीब 17 साल हो गए हैं। ऐसे में, वह यूं ही कुछ भी अक्सेप्ट नहीं कर सकतीं।

सही है रानी, फिर देर आए लेकिन दुरुस्त आए में कोई बुराई भी नहीं है!

No comments:

Post a Comment