Saturday, October 13, 2012

नहीं चला अमिताभ का जादू, लोग हुए बिग बॉस के दीवाने

नहीं चला अमिताभ का जादू, लोग हुए बिग बॉस के दीवाने!नहीं चला अमिताभ का जादू, लोग हुए बिग बॉस के दीवाने!
भारत के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' एक बार फिर आपकी टीवी स्क्रीन्स पर एंट्री मार चुका है। इस शो का यह छठवां सीजन है, इससे पहले के पांचों सीजन काफी धमाकेदार रहे। पिछले सभी सीजन्स ने जमकर टीआरपी भी बटोरी। भले ही 'बिग बॉस' की काफी आलोचना हुई हो, शो टाइमिंग बदली गई हो पर इसकी पॉपुलरिटी पर कोई फर्क नहीं पड़ा। लोग आज भी इसके दीवाने हैं, और बेसब्री से इसका इंतजार करते हैं।
 
आज जब यह एक बार फिर हमारे बीच आ चुका है, सवाल बनता है कि क्या इस बार 'बिग बॉस' लोगों का दिल जीत पाएगा? क्या इस बार यह 'कौन बनेगा करोड़पति?' जैसे बड़े रियलिटी शो से टक्कर ले पाएगा? क्या इस बार भी लोगों को मसालेदार बातें और शो इनमेट्स के बीच की तू-तू, मैं-मैं रिझा पाएंगी? 
 
इन सारे सवालों का जवाब दो वक्त देगा, लेकिन, एक बात तो साफ है कि सलमान खान का नाम ही काफी है शो को पॉपुलर करने के लिए। 'बिग बॉस' को सबसे ज्यादा फायदा होता है सलमान के सपोर्ट और भारी लोकप्रियता का जिसके चलते शो अपने आप ही हिट हो जाता है।
 
शो के ओपनिंग एपिसोड के बाद से ही ट्विटर और फेसबुक जैसी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर इसे लेकर बहस शुरू हो चुकी है। अब देखना ये होगा कि 'बिग बॉस' 'बिग बी' को पिछाड़ता है या पीछे रह जाता है।

No comments:

Post a Comment