Saturday, October 13, 2012

करण के स्टूडेंट्स ने लंदन में भी जीता दिल

student-of-the-yearइंडिया में लोगों को लुभाने के बाद अब करण जौहर के स्टूडेंट्स बाकी दुनिया का दिल जीतने निकले हैं। अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के प्रमोशनल ट्रिप के लिए लंदन पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट को वहां ऑडियंस से जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला।
सुनने में आया है कि वहां न सिर्फ इन अपकमिंग स्टार्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस खचाखच रही, बल्कि फिल्म की रिलीज़ से पहले ही इसे लेकर काफी चर्चा भी रही। और तो और जब करण और उनकी कास्ट कुछ मॉल्स में पहुंची, तो वहां लोगों ने उन्हें चियर भी किया।
खास बात यह रही कि करण जौहर को एक फेमस इंटरनैशनल चैनल ने इंटरव्यू के लिए बुलाया। सूत्रों की अगर मानें, तो अभी तक किसी दूसरे इंडियन फिल्ममेकर को यूके में इस तरह का एक्सपोज़र नहीं मिला है, जैसा कि करण इंजॉय कर रहे हैं। करण के यूके कनेक्शन के बारे में तो सभी जानते हैं कि वह ब्रिटिश टूरिस्ट एजेंसी विजिट ब्रिटेन के गुडविल ऐंबैसेडर हैं। इसी वजह से उन्हें कुछ महीनों पहले लंदन ओलिंपिक 2012 की ओपनिंग सेरिमनी के लिए स्पेशली इन्वाइट किया गया था।
इस बारे में बात करने पर करण ने बताया, 'हमारी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' की टीम के साथ ट्रैवलिंग का एक्सपीरियंस जबर्दस्त रहा। तीनों न्यूकमर्स को मिले रिस्पॉन्स को देखकर मैं खुद हैरान रह गया। लंदनवालों ने हमारा खुले दिल से वेलकम किया और भीड़ ने इन नए स्टार्स को चियर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वे लोग हमारी फिल्म के सॉन्ग गुनगुना रहे थे। बेशक, उनका यह अंदाज देखकर हमें भी काफी अच्छा फील हो रहा है।'
आपको बता दें कि धर्मा प्रॉडक्शन की यह फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

No comments:

Post a Comment