Saturday, October 13, 2012

कैट की ड्रॉइंग देख हंस पड़े सभी

jab-tak-hai-jaan
किंग खान ने अपने अब तक के करियर में कभी एक रोमांटिक बॉय, तो कभी एक सिरफिरा आशिक बनकर खूब जलवा दिखाया है। लेकिन हाल ही में कटरीना कैफ ने उनके कैरेक्टर को अपने ही स्टाइल में बयां किया। दरअसल, हाल ही में एसआरके और कैट स्टारर मूवी 'जब जक है जान' का नया सॉन्ग लॉन्च किया गया। इस मौके पर कैट वहां मौजूद नहीं थीं। दरअसल, वह 'धूम 3' की शूटिंग के सिलसिले में शिकागो में हैं। लेकिन, उन्हें इंटरेनट के जरिए कनेक्ट किया गया था।

मजा तो तब आया जब कैट ने अपनी स्टाइल में शाहरुख का लुक बयां किया। उन्होंने एक स्केच के जरिए उनका क्यूट लुक दिखाया। यह स्टिक फिगर रिप्रजेंटेशन तब का था, जब एसआरके एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, जिसे मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया। कैट की यह ड्राइंग देखकर इवेंट में मौजूद लोग हंस पड़े और माहौल एकदम से लाइट हो गया।

वैसे, इसके जरिए कैट ने अपनी डूडलिंग का भी इंट्रोडक्शन दे दिया। गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब कैट ने ऐसा किया हो। इससे पहले भी कैट को ऐसा करते हुए देखा जा चुका है। 2010 में प्रकाश झा की फिल्म 'राजनीति' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान भी वह रणबीर कपूर के साथ स्केच बनाती दिखी थीं।

अच्छा है कैट! अगर फिल्में मिलनी बंद हो जाएं, तो आप अपने इस हुनर को बखूबी सबके सामने ला सकती हैं!

No comments:

Post a Comment