Saturday, October 13, 2012

श्वेता मनाएंगी अपने डिवॉर्स का जश्न

shweta-tiwari
किसी ने सच ही कहा है कि बॉलिवुड वालों को पार्टी मनाने के लिए बस बहाने की जरूरत है। फिर चाहे वह किसी के बर्थडे का मौका हो या फिर डिवॉर्स का। जी हां, डिवॉर्स पार्टी भले ही सुनने में अटपटा लगता है, लेकिन यह सच है। खबर है कि टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी डिवॉर्स पार्टी जोर-शोर से प्लान कर रही हैं। आपको बता दें कि श्वेता का उनके हज़्बंड राजा चौधरी से फॉर्मल तौर पर डिवॉर्स हो गया है। बांद्रा कोर्ट में डिवॉर्स की सारी लीगल फ़ॉरमैलिटीज़ पूरी कर ली गई हैं।
दरअसल, श्वेता ने करीब 5 साल पहले डिवॉर्स के लिए अप्लाई किया था, जो अब फाइनल हो गया है। बेशक, ऐसे में श्वेता काफी खुश हैं और जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। यही नहीं, अपनी डिवॉर्स पार्टी में श्वेता अपने तमाम दोस्तों को बुलाने वाली हैं। वह कहती हैं, 'इतने लंबे टाइम से मैं डिवॉर्स के लिए लड़ रही थी। अब कहीं जाकर मैंने राहत की सांस ली है।'

जब उनसे यह पूछा गया कि आखिर में राजा ने उनसे क्या कहा, तो श्वेता बोलीं, 'राजा ने कहा कि वह मेरे साथ लास्ट टाइम एक फोटो खिंचवाना चाहता है। और मैंने खिंचवा ली।' अब राजा से तो श्वेता को छुटकारा मिल गया है, तो क्या उनका 'जाने क्या बात है' के अपने को-स्टार अभिनव कोहली से शादी का कोई प्लान है? वह कहती हैं कि अभी तो उन्हें एक झंझट से मुक्ति मिली है। फिलहाल वह अपनी लाइफ को खुलकर इंजॉय करना चाहती हैं। लेकिन हां, वह दोबारा शादी भी कर सकती हैं। सही है, श्वेता दोबारा शादी के लिए सोचने से पहले आपको कुछ दिन इंजॉय जरूर कर लेना चाहिए!

No comments:

Post a Comment