Saturday, October 13, 2012

सैफ-करीना की शादी की पहली रस्म हुई

saif-and-kareenaओमप्रकाश अदलखा ।। पटौदी
पटौदी पैलेस में
सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी की पहली रस्म मिलाद शरीफ शुक्रवार को आयोजित की गई। इसमें शहर के लोगों ने हिस्सा लिया और शर्मिला टैगोर को शादी की मुबारकबाद दी। शर्मिला टैगोर ने लोगों को इस पहली रस्म पर दावत भी दी।

पैलेस के मुख्य हॉल में आयोजित मिलाद शरीफ का कार्यक्रम लगभग 2 घंटे से अधिक चला। इस कार्यक्रम में शर्मिला टैगोर उपस्थित थीं। इस अवसर सैफ और करीन के लिए दुआ मांगी गई। इस आयोजन में कुछ नन्ही बालिकाओं ने भी धार्मिक गीत गाए।

सिक्युरिटी की वजह से शादी यहां नहीं
इस मौके पर शर्मिला टैगोर ने कहा कि सिक्युरिटी की वजह से उन्होंने सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी का कार्यक्रम पटौदी में नहीं रखा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने व्यापक सुरक्षा इंतजाम करने में असमर्थता व्यक्त की थी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कहा कि शादी को लेकर पटौदी में कोई और कार्यक्रम नहीं होगा। वे लोग पटौदी से ताल्लुक रखते हैं और यहां से उनके परिवार का गहरा लगाव है, इसलिए शादी से संबंधित सबसे पहला कार्यक्रम यहीं किया गया। उन्होंने कहा कि शादी को लेकर रीति रिवाज शुक्रवार को यहीं से शुरू किए गए हैं। उन्होंने कहा कि शादी के बाद पटौदी पैलेस में कोई कार्यक्रम नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment