Saturday, October 13, 2012

अजय ने अपनी हिरोइन सल्लू को दी

ajay-and-salman
फिल्म इंडस्ट्री भी अजीब है। यहां दुश्मनी के एक से एक किस्से हैं, तो दोस्ती के फसाने भी कम नहीं हैं। फिलहाल तो मामला दोस्ती का है, जिसे निभाने में अजय देवगन ने कोई कसर नहीं छोड़ी। अब अजय भी क्या करते, उनके सामने सलमान जो थे। सल्लू ने तो खुद दोस्ती निभाने में इंडस्ट्री में मिसाल कायम कर रखी है। ऐसे में अजय भी उन्हें हल्के से नहीं ले सकते थे।

खबर है कि सल्लू के कहने पर मिनटों में अजय ने अपनी हिरोइन उन्हें दे दी। दरअसल, अजय की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के प्रमोशंस के लिए सोनाक्षी अगले हफ्ते से बिजी होने वाली हैं। लेकिन इसी दौरान सलमान को सोनाक्षी की सख्त जरूरत है। उन्हें 'दबंग 2' के लिए सोना के साथ एक गाने की शूटिंग करनी है। ऐसे में, अजय ने अपनी डेट्स सलमान के लिए देने के लिए सोना को हां कह दिया।

अजय और सलमान को अच्छा दोस्त माना जाता है। अकेले अजय ही नहीं, जिन्होंने सलमान के लिए कॉम्प्रोमाइज़ किया हो। इससे पहले सल्लू भी अजय को अपना कीमती टाइम दे चुके हैं। 'सन ऑफ सरदार' के एक गाने की शूटिंग के लिए सलमान ने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाला था। जाहिर है, अब सोनाक्षी सलमान के साथ गाना शूट करने के बाद ही अजय के साथ प्रमोशनल ऐक्टिविटीज में हिस्सा लेंगी।
अजय ने भी दोस्ती निभा दी और सलमान ने भी, लेकिन बेचारी सोनाक्षी का क्या!

No comments:

Post a Comment