Saturday, October 13, 2012

अब करण की शॉर्ट मूवी में दिखेंगे शाहरुख

karan-and-srkअब घर चाहे पहला हो या दूसरा, कोई इससे कितना दूर रह सकता है! कहने को तो शाहरुख का अपना बैनर है, लेकिन यश चोपड़ा और करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस उनके लिए सेकंड होम बैनर जैसे ही हैं।
बहरहाल, 'जब तक है जान' से किंग खान की यश चोपड़ा कैंप में तो वापसी हो ही चुकी है और इसी के साथ वह न्यूज भी आ गई, जिसका सभी को इंतजार था। जी हां, करण जौहर ने भी शाहरुख को लेकर अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। हालांकि, यह कोई फुल फिल्म न होकर, एक शॉर्ट मूवी होगी।

गौरतलब है कि करण और शाहरुख ने 2010 में 'माई नेम इज खान' के बाद दोबारा कोई प्रॉजेक्ट साथ में नहीं किया, लेकिन अब एसआरके 'बॉम्बे टॉकीज' के लिए करण के साथ काम करेंगे। हाल ही में हमने आपको बताया था कि इंडियन सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर 'बॉम्बे टाकीज़' नाम से एक फिल्म बनाई जा रही है। इसमें चार शॉर्ट मूवीज होंगी। इनमें से एक को करण डायरेक्ट कर रहे हैं और शाहरुख को इसी में लीड रोल में लिया गया है।

यह शॉर्ट मूवी करीब 20 से 25 मिनट की होगी। बता दें कि बाकी तीन शॉर्ट मूवीज़ को अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, उनकी मूवीज के लिए अभी कास्ट डिसाइड होनी बाकी है। खबर है कि कटरीना कैफ और रणबीर कपूर जोया की फिल्म में होंगे। चर्चा तो यह भी है कि दिबाकर इमरान खान को अपनी मूवी में लेने का प्लान बना रहे हैं।

No comments:

Post a Comment