Saturday, October 13, 2012

जहां पीटा था, वहीं पार्टी करेंगे सैफ

saifeenaसैफ अली खान और करीना कपूर शादी की दावत 18 अक्टूबर को पटौदी में दे रहे हैं। लेकिन उससे पहले भी जश्न खूब होगा। जी हां, दावत-ए-वलीमा से पहले के दिन भी धमाकेदार होंगे। सैफ ने इसके लिए खास तौर पर साउथ मुंबई का एक फाइव स्टार होटेल 13 से 17 अक्टूबर तक के लिए बुक कराया है।

खास बात यह है कि यह वही होटेल है, जिसमें कुछ टाइम पहले सैफ ने झगड़े में एक एनआरआई की नाक तोड़ दी थी। यानी कि सैफ ने पहले जिस होटेल में बवाल किया था, अब उसी में धमाल करने की तैयारी है। सैफ के करीबी एक सूत्र ने बताया कि उन्होंने 13 से 17 अक्टूबर के लिए साउथ मुंबई का इस फाइव स्टार होटेल बुक किया है, जिसमें शादी से पहले के तमाम फंक्शन होंगे।

जाहिर है, इन दिनों होटेल के सिक्युरिटी अरेंजमेंट काफी टाइट रहेंगे। वैसे, सैफ ने फैंस और मीडिया को छकाने के लिए और भी इंतजाम किए हैं। खबर है कि उन्होंने 13 से 17 अक्टूबर के लिए ही साउथ मुंबई और जुहू में दो और फाइव स्टार होटल बुक किए हैं। सूत्रों की मानें, तो शायद इनमें सैफ अपने गेस्ट्स को ठहराएंगे या फिर ऐसा उन्होंने मीडिया अटेंशन को डाइवर्ट करने के ऐसा लिए किया है।

दूसरी ओर, पटौदी में भी सैफीना के निकाह की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इसके लिए गुड़गांव में भी एक होटल बुक किया गया है। यही नहीं, सैफ ने अपने मेहमानों को डायरेक्टर पटौदी में लैंड कराने के लिए वहां पर एक हेलिपैड भी बनवाया है।

No comments:

Post a Comment